क्या सच में सलमान खान ने रानू मंडल को 55 लाख का घर किया है गिफ्ट,और ‘दबंग 3’ में देंगे गाने का मौका!

नई दिल्ली | सलमान खान (Salman Khan) अपनी दरियादिली के लिए भी जाने जाते हैं। ऐसी खबरें आ रही हैं कि उन्होंने रानू मंडल (Ranu Mandal) को 55 लाख रुपए का घर तोहफे में दिया है और अपनी फिल्म ‘दबंग 3’ में भी गाने का मौका दिया है। जानिए इसकी सच्चाई।

रिपोर्ट में दावा किया गया कि हिमेश रेशमिया (Himesh Reshamia) के बाद सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी आने वाली फिल्म ‘दबंग 3’ में रानू मंडल (Ranu Mandal) को गाने का मौका भी दिया है.

अपनी सुरीली आवाज से आज हिमेश रेशमिया (himesh Reshammiya) के स्टूडियो तक पहुंची रानू मंडल स्टार बन चुकी हैं. पहले उन्हें हिमेश रेशमिया ने गाने का ऑफर दिया. अब खबर है कि सलमान खान (Salman Khan) ने उनकी मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाए हैं. सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें वायरल हो रही हैं कि सलमान भाई ने रानू को एक आलीशन घर दिया है

इस घर की कीमत 55 लाख रुपए बताई जा रही है. इतना ही नहीं ये तक दावा किया जा रहा है कि सलमान ने अपनी आने वाली फिल्म ‘दबंग 3’ में रानू को गाने का मौका भी दिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो रानू मंडल (Ranu Mandal Viral Video) को इतना महंगा घर गिफ्ट करने के अलावा सलमान खान ने उन्हें अपनी फिल्म ‘दबंग 3 (Dabangg 3)’ में भी गाने का मौका दिया है। वैसे इस खबर पर अभी तक सलमान खान का कोई बयान नहीं है।

वहीं, एक दूसरे मीडिया वेबसाइट के सोर्स के मुताबिक सलमान खान ने ना ही उन्हें कोई घर गिफ्ट किया है और ना अपनी फिल्म में गाने का मौका दिया है। अब असली सच्चाई क्या है ये हम सभी जानने की कोशिश कर रहे हैं। वैसे इस पर से पर्दा तो दबंग खान ही उठा सकते हैं।

आपको बता दें कि रानू मंडल वहीं महिला हैं, जिनका कोलकत्ता रेलवे स्टेशन पर गाया ‘एक प्यार का नगमा है’ काफी वायरल हुआ था। इस गाने के वायरल होने के बाद वो रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बन गईं। उनके पास फिल्मों से भी कई गाने के ऑफर आ रहे हैं।

उन्हें बॉलीवुड में पहला ब्रेक हिमेश रेशमिया (Himesh Reshmmmiya) ने दिया। हाल ही में रानू मंडल ने हिमेश की फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ के लिए ‘तेरी मेरी कहानी’ रिकॉर्ड किया है।

Please follow and like us:
error0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *