एक बार फिर विवादों के घेरे में हनी सिंह, इस गाने पर हो सकता है FIR

नई दिल्ली |लड़कियों के ऊपर कमेंट भरे गीत गाने वाले मशहूर रैपर हनी सिंह एक बार फिर विवादों के घेरे में हैं. जी हां, आपने सही सुना रैपर हनी सिंह को पंजाब राज्य महिला आयोग ने नोटिस जारी कर दिया है, जिससे उनकी मुश्किलें बढ़ गईं है.

आयोग ने हनी सिंह को यह नोटिस उनके नए गीत ‘मखना’ के लिए जारी किया है.

इस गीत में महिलाओं को लेकर विवादित शब्दों का इस्तेमाल हुआ है. दरअसल, हनी सिंह और नेहा कक्कड़ ने अभी हाल ही में एक ‘मखना’ गाना गया है. जिसको लेकर पंजाब स्टेट वुमन कमिशन की चेयरपर्सन मनीषा गुलाटी ने इस मामले में एफआईआर दर्ज करने की मांग करते हुए कहा है कि हम ऐसे अश्लील शब्दों वाले गानों का प्रचार करने की अनुमति नहीं दे सकते.

इस मामले में हम राज्य सरकार के अधिकारियों से भी मिलेंगे ताकि इस गाने को कम से कम पंजाब में बैन किया जाए. मनीषा ने इस गाने में महिलाओं के खिलाफ इस्तेमाल किए गए आपत्तिजनक शब्दों के इस्तेमाल पर आपत्ति जताई है. हालांकि, आयोग की अध्यक्ष मनीषा गुलाटी ने मामले पर 12 जुलाई तक वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों से स्टेटस रिपोर्ट मांगी है.

बता दें कि इस गाने को टी-सीरीज़ ने 21 दिसंबर 2018 को रिलीज़ किया था, जिसे अबतक 20 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चूका है. वहीं अभी हाल ही में हनी सिंह को ‘दिल चोरी’ गाने के लिए मुंबई में आयोजित संगीत पुरस्कार में ‘सॉन्ग ऑफ द ईयर’ का पुरस्कार जीता था.

Please follow and like us:
error0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *