कमेंट्री करते हुए DIO लगाती पकड़ी गई महिला कमेंटेटर, उड़ा सोशल मीडिया पर मजाक

MELBOURNE, AUSTRALIA - DECEMBER 26: Isa Guha looks on during day one of the Third Test match in the series between Australia and India at Melbourne Cricket Ground on December 26, 2018 in Melbourne, Australia. (Photo by Scott Barbour - CA/Cricket Australia/Getty Images)

क्रिकेट के मैदान पर तो आपने कई मजाकियां हरकतें देखी होंगी लेकिन हाल ही में एक ऐसा वात्या सामने आया है जिसमें कमेंटेटर कुछ ऐसा करती पकड़ी गई जिसे जानकर आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे। 

असल में हुआ कुछ यूं कि इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच महिला एशेज टेस्ट के दौरान कमेंट्री के वक्त भारतीय मूल की इंग्लिश पूर्व क्रिकेटर ईशा गुहा डिओ लगाती नजर आईं।

जी हां, उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था की उनका डिओ लगाना कैमरा कैप्चर कर रहा है और जैसे ही उन्होंने यह देखा वैसे ही फटाफट डिओ छिपाकर खुद कैमरे के सामने से भाग निकली। लेकिन सोशल मीडिया किसी को नहीं छोड़ता है अब इसके निशाने पर गई हैं।


सोशल मीडिया पर शेयर हुआ ईशा का यह वीडियो


किसी ने इस सीन को रिकॉर्ड कर लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया। वीडियो के डिओ लगाने वाले वीडियो पर चाल्स डगनल चार्लोस एडवर्डस ने भी खिंचाई की। इस वीडियों को ईशा गुहा ने भी रिट्वीट कर दिया और लिखा कि काम करते वक्त रंगे हाथों पकड़ी गई। इसके बाद सोशल मीडिया पर ईशा गुहा का खूब मज़ाक उड़ाया गया।

भारतीय मूल की इंग्लिश खिलाड़ी रह चुकी हैं ईशा

ईशा गुहा भारतीय मूल की इंग्लिश क्रिकेटर रह चुकी हैं और अब वह कॉमेंट्री करती नज़र आती हैं। उनके माता-पिता 1970 में कोलकाता से ब्रिटेन चले गए थे। ईशा का जन्म भी वहीं हुआ और वह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर बन गईं। उन्होंने इंग्लैंड के लिए आठ टेस्ट मैच खेले।


इसमें उन्होंने 29 विकेट लिए जबकि 113 रन बनाए। वहीं 83 वनडे मैचों में उनके नाम पर 101 विकेट दर्ज है और 122 रन दर्ज हैं। उन्होंने 22 अंतरराष्ट्रीय टी 20 मैच भी खेले।

इसमें उनके नाम पर कुल 18 विकेट हैं। ईशा 2005 और 2009 में इंग्लैंड की टीम का हिस्सा भी रह चुकी हैं। आपको बता दें, वह महिला इंग्लैंड टीम द्वारा जीते हुए 2009 वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा भी रह चुकी हैं।

Please follow and like us:
error0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *