अभिनेता मनोज कुमार के बेटे कुणाल के साथ हुई ठगी, क्रेडिट कार्ड से निकल गए हजारो रुपये

90 के दशक के मशहूर अभिनेता मनोज कुमार के बेटे कुणाल गोस्वामी ठगी के शिकार हो गए हैं. दरअसल उनके Credit Card से 9000 रुपये का फ्रॉड ट्रांजेक्शन हो गया. उनके ये पैसे दो बार के ट्रांजेक्शन में कट गए. फिलहाल उन्होंने मुम्बई के जुहू पुलिस थाने में केस दर्ज़ करा दिया है. पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है.

दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Facebook पर शूटकेस के एड को देखने के बाद उसे खरीदने के लिए लिंक को क्लिक किया तो उनके कार्ड से दो बार में 9000 रुपये का फ्रॉड ट्रांजेक्शन हुआ. उन्होंने बताया कि उनके पास क्रेडिट कार्ड से दो बार पैसे कटने के मेसेज आये.

इसके तुरन्त बाद कुणाल ने अपना कार्ड ब्लॉक करवाया. मुम्बई पुलिस ने आईपीसी की धारा 420 के तहत धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है और बैंक से सूचना ले कर जांच में जुट गयी है.

अपने ज़माने के मशहूर अभिनेता रहे मनोज कुमार ने बॉलीवुड में खूब नाम कमाया लेकिन उनके बेटे कुणाल कुमार गोस्वामी को बॉलीवुड इतना रास नही आया. हालांकि अपने पिता की फिल्म ‘क्रांति’ में कुणाल ने चाइल्ड एक्टर के तौर पर काम किया था.

इसके बाद कुणाल गोस्वामी ने और भी कई फिल्मों में हाथ आजमाया लेकिन वह इसमें पूरी तरह जम नही पाये. इसीलिए उन्होंने एक्टिंग और फिल्में छोड़कर केटरिंग का बिजनेस खोल लिया और उसी में रम गए.

Please follow and like us:
error0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *