इस कंपनी ने पेश किया धांसू रिचार्ज प्लान, अनलिमिटेड मिलेगा इंटरनेट

टेलीकॉम कंपनियों के बीच चल रहे कॉम्पटीशन थमने का नाम नहीं ले रहा है. कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए एक से बढ़कर प्लान पेश कर रही हैं. ऐसे में देश की सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL ने अपने ब्रॉडबैंड ग्राहकों के लिए 349 रुपये, 399 रुपये और 499 रुपये का प्लान लॉन्च किया है, जिसमें ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग और अनलिमिटेड इंटरनेट का लाभ मिलेगा.

349 रुपये का प्लान

अगर आप BSNL का 349 रूपये वाला प्लान लेते हैं तो आपको इसमें 8MB प्रति सेकंड की स्पीड से रोजाना 2GB डेटा मिलेगा. इस प्लान की सबसे ख़ास बात ये है कि रोजाना मिलने वाला डेटा ख़त्म होने पर भी आप भी 1MB की स्पीड से इंटरनेट का लाभ ले सकेंगे. इसके अलावा आपको इस प्लान में अलावा अनलिनिटेड वॉयस कॉल की भी सुविधा है. साथ ही यूजर्स रात 10:30 बजे से सुबह 6 बजे तक और संडे के दिन अन्य नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल कर सकते हैं.

जानिए 399 रुपये वाले प्लान के बारे में

कंपनी ने 399 रुपये वाले ब्रॉडबैंड प्लान का नाम 2GB CUL दिया है. बीएसएनएल के इस प्लान के साथ भी 8 MB प्रति सेकेंड तक की स्पीड के साथ प्रतिदिन 2 GB डेटा मिलेगा. लिमिट समाप्त होने के बाद स्पीड को घटाकर 1 MB प्रति सेकेंड कर दिया जाएगा. इसके अलावा किसी भी Network पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी.

क्या है 499 रुपये वाले प्लान की खासियत

BSNL के 499 रुपये वाले ब्रॉडबैंड प्लान को 3GB CUL नाम दिया गया है. इस प्लान में 8 एमबी प्रति सेकेंड तक की स्पीड से हर दिन 3 जीबी डेटा मिलेगा. लिमिट समाप्त होने के बाद स्पीड को घटाकर 1 एमबी प्रति सेकेंड कर दिया जाएगा. बीएसएनएल के 399 रुपये वाले प्लान की तरह 499 रुपये वाले प्लान के साथ भी किसी नेटवर्क पर अनलिमिटेड Voice calling की सुविधा मिलेगी.

Please follow and like us:
error0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *