तीन कैमरे वाले Vivo Z1 Pro की बिक्री आज से शुरू, मिल रहा बंपर डिस्काउंट

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो ने अभी हाल ही में अपना नया स्मार्टफोन Z1 Pro को लॉन्च किया था, जिसकी बिक्री आज यानी 11 जुलाई दोपहर 12 बजे से शुरू हो जाएगी, जिसे आप इ-कॉमर्स कंपनी फ्लिप्कार्ट से खरीद सकेंगे. वहीं कंपनी ने फोन खरीदने वाले ग्राहकों के लिए एक बेहद ही शानदार ऑफर की शुरुआत की है, जिसमें आपको बम्पर डिस्काउंट मिलेगा.

बता दें कि कंपनी ने भारतीय बाजार में इसे तीन वेरिएंट्स में लॉन्च किया है. पहला 4GB रैम और 64GB स्टोरेज, जिसकी कीमत 14,990 रुपये है. वहीं दूसरा 6GB रैम और 64GB स्टोरेज, जिसकी कीमत 16,990 रुपये और 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 17,990 रुपये है. फिलहाल आइए जानते हैं क्या है ऑफ़र और कैसे उठा सकते हैं आप इसका लाभ..

खरीद पर पाएं ये ऑफर्स

अगर आप फ्लिप्कार्ट से इस स्मार्टफोन को खरीदते हैं और उसका भुगतान ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड से करते हैं तो इसपर आपको 750 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा. इतना ही नहीं अगर आप जियो यूजर्स हैं तो आपको इसपर 6,000 रुपये तक का बेनिफिट भी मिलेगा, जो कि वाउचर्स के तौर पर दिया जाएगा. अगर आप इसे EMI के तहत खरीदते हैं तो इसके लिए आपको महीने में सिर्फ 498 रुपये ही देना होगा और यह शानदार फोन आपके घर आ जाएगा.

इसमें है लाजवाब फीचर्स

वहीं अगर इस फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.52 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले है, जिसका रेजोलूशन 2280×1080 पिक्सल्स है. इसका मतलब आप किसी भी वीडियो को अच्छे अंदाज में देख सकेंगे. बता दें कि भारत में लॉन्च हुआ यह पहला ऐसा स्मार्टफोन है, जो स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर से पावर्ड है. यह स्मार्टफोन सोनिक ब्लू, सोनिक ब्लैक और मिरर ब्लैक कलर्स में मिलेगा.

लाजवाब हैं इसके कैमरे

फोटोग्राफी के लिए इसके बैक में तीन कैमरे दिए गए हैं, जिसका मेन कैमरा 16 मेगापिक्सेल का है. दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सेल का और तीसरा कैमरा 2 मेगापिक्सेल का है. वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32 मेगापिक्सेल का अंडर-डिस्प्ले कैमरा लगा है, मतलब इसमें लगा फ्रंट कैमरा डिस्प्ले के अंदर होगा, जो देखने में काफी आकर्षक होगा. फोन को पावर देने के लिए इसमें 5,000 mAh की बैटरी दी गई है.

Please follow and like us:
error0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *